एक समय ऐसा हुआ करता था जब तेलगु फिल्मे केवल साउथ इंडिया में ही पसंद की जाती थी लेकिन समय के साथ शानदार फिल्में और अच्छे एक्टर की वजह से यह अब भारत के हर कोने में पसंद की जाती है ।

तेलुगु के लोकप्रिय स्टार अल्लू अर्जुन शानदार को अपनी स्टाइल की वजह से स्टाइलिश स्टार के नाम से भी जाना जाता हैं । अल्लू अर्जुन तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते है  ।

Allu Arjun

नाम – अल्लू अर्जुन

जन्म – 8 अप्रैल 1983

माता – अल्लू निर्मला

पिता – अल्लू अरविंद

पत्नी – स्नेहा रेड्डी

अल्लू अर्जुन का प्रारंभिक जीवन – Allu Arjun Early Life

तेलुगु के लोकप्रिय स्टार अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था । उनके पिता का नाम अल्लू अरविंद और माता का नाम अल्लू निर्मला है । इनका परिवार बहुत वर्षो पहले से ही फिल्मी जगत से जुड़े हुए हैं ।

इनके रिश्तेदारों में चाचा राम कल्याण और चिरंजीवी और चचेरा भाई रामचरण तेजा फिल्म जगत से जुड़े हुए हैं ।

अल्लू अर्जुन को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था और यह टैलेंट उनके स्कूल के समय से ही साफ साफ दिखाई देता था । वह पढ़ाई में कमजोर थे पर उनको डांस और एक्टिंग करना काफी पसंद था । अल्लू अर्जुन की प्रारंभिक शिक्षा चेन्नई में ही हुई ।

अल्लू अर्जुन फिल्मी करियर – Allu Arjun Filmi Carrier

अल्लू अर्जुन के फिल्मी करियर की शुरुआत गंगोत्री फिल्म से हुइ थी । यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी । अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म आर्या थी इस फिल्म को काफी सफलता हासिल हुई थी । उनकी तीसरी फिल्म बनी को भी काफी सफलता मिली । अल्लू अर्जुन को पारावारिक फिल्म बनाने के लिए भी जाना जाता हैं ।

हाल ही रिलीज हुई उनकी कुछ फिल्मो  को बहुत बड़ी सफलता मिली है । उनकी फिल्मों को अब मलयालम के साथ साथ हिंदी में डब किया जाने लगा है ।

Note :- हमारे द्वारा लिखित पोस्ट Allu Arjun Biography in Hindi मैं आपको कुछ गलत लगे तो तुरंत हमें कमेंट करे हम इस अपडेट करते रहेंगे ।
अगर आपको हमारी Allu Arjun Biography In Hindi अच्छी लगे तो हमें Facebook, WhatsApp पर अपने मित्रों के साथ जरूर Share कीजिये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here